फार क्राई 4 गेम  Far Cry 4 Game

यूबीसॉफ्ट आज उपलब्ध शीर्ष गेम उत्पादकों में से एक है क्योंकि वे हमेशा अद्वितीय, आश्चर्यजनक गेमिंग दुनिया बनाने के लिए काम करते हैं। उन्होंने अभी-अभी फ़ार क्राई 4 लॉन्च किया है, यह प्रदर्शित करते हुए कि वे असाधारण दुनिया बनाने में विशेषज्ञ हैं कि खिलाड़ी किसी भी तरह से उचित खोज कर सकते हैं।

far cry

फ़ार क्राई 4 की कहानी आपको विद्रोहियों और पैगन मिन के सैनिकों के बीच संघर्ष के बीच में डाल देती है। खिलाड़ी किरात के मूल निवासी अजय घाले के व्यक्तित्व को अपनाते हैं, जो अपनी मां को शोक करने के लिए अपने गृहनगर वापस जाते हैं। फ़ार क्राई 4 में कई तरह के काम हैं जो इसे व्यापक प्लेयर्स के लिए सुखद बनाते हैं।

फ़ार क्राई 4 गेम की दुनिया का अन्वेषण पहलू मुख्य फोकस है। खिलाड़ी Far Cry 4 में एक आभासी स्थान का पता लगा सकते हैं जो आश्चर्यजनक रूप से हिमालयी क्षेत्र के समान है। किरात नामक क्षेत्र, साइड मिशन, quests और विभिन्न प्रकार के जानवरों से भरा हुआ है जो खेल को आगे बढ़ाने का काम करते हैं। हमें पसंद आया कि Far Cry 4 में खेल के पशु पात्र कितने महत्वपूर्ण हैं क्योंकि आप उनका उपयोग युद्ध में कर सकते हैं। यदि आप चाहते हैं कि जानवर आपके दुश्मनों को मारें तो आप हाथियों की सवारी भी कर सकते हैं।

गेम मैकेनिक्स, जैसे टावरों पर कब्जा करना, वास्तव में पेचीदा था। तथ्य यह है कि आपको किसी भी तरह से Far Cry 4 खेलने के लिए मजबूर नहीं किया जाता है और इसके बजाय आप स्वतंत्र रूप से खेल की दुनिया का पता लगा सकते हैं, यह इसकी बेहतरीन विशेषता हो सकती है।

वर्तमान कठिनाई पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो सकता है जो मुख्य कहानी प्रस्तुत करती है क्योंकि बहुत सारे मिशन और साइड गतिविधियाँ हैं, जैसे कि बग्गी चलाना या पतंगबाजी करना। इसके अतिरिक्त, आपके द्वारा किए गए विकल्प वास्तव में कथानक को प्रभावित करते हैं; वास्तव में, दो अलग-अलग अंत हैं जो बस खोजे जाने की प्रतीक्षा कर रहे हैं।